आईपीएल 2020 ने इन 4 युवा खिलाड़ियों की बदल दी जिंदगी, नंबर 1 है कक्षा 10 के छात्र

आईपीएल 2020 का 13वाँ सीजन अब धीरे-धीरे नजदीक आता जा रहा है, क्योंकि 29 मार्च से इस लीग की शुरुआत होने वाली है, जिसमे कई युवा खिलाड़ियों को पहली खेलते हुए देखा जाएगा।

ipl auction
Image Source : Live Mint

इसी वजह से आज हम आपको उन 4 युवा खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में मोटी रकम में खरीदा गया था, जिस वजह से उनकी जिंदगी बदल चुकी है।

1. यशस्वी जायसवाल

अंडर-19 विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को आईपीएल 2020 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 2 करोड़ 40 लाख रुपये की मोटी रकम में खरीदा। इससे साफ़ है कि कि उस दौरान यशस्वी को कई टीमें खरीदना चाहती थी।

2. रवि बिश्नोई

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान रवि बिश्नोई को 2 करोड़ में खरीदी और इससे पंजाब की टीम खुश भी होगी, क्योंकि अंडर-19 विश्व कप में इस साल बिश्नोई सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज है।

3. प्रियम गर्ग

अंडर-19 विश्व कप में भारत के लिए कप्तानी करने वाले प्रियम गर्ग को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 1 करोड़ 90 लाख रुपये की मोटी रकम में खरीदी थी, लेकिन हमें देखना होगा कि आईपीएल के दौरान गर्ग कैसी बल्लेबाजी करते हैं। बता दें कि प्रियम गर्ग अभी 10वीं कक्षा के छात्र हैं।

4. विराट सिंह

आईपीएल 2020 की नीलामी के दौरान केकेआर की टीम ने विराट सिंह को 1 करोड़ 90 लाख रुपये की मोटी रकम में खरीदा। बता दें कि इस युवा बल्लेबाज ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था, जिस वजह से केकेआर की टीम उन्हें इस रकम में खरीदा।

Post a Comment

0 Comments